मुजफ्फरनगर के ईवान हॉस्पिटल में अब हृदय रोगों के ईलाज एवं ऑपरेशन के साथ-साथ गंभीर बीमारियां के ईलाज की विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

अब मुजफ्फरनगर में ही मिलेगा हृदय रोगों का विश्वस्तरीय ईलाज मुजफ्फरनगर। जनपद के ईवान हॉस्पिटल में अब हृदय रोगों के ईलाज एवं ऑपरेशन के साथ-साथ गंभीर बीमारियां के ईलाज की विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध होंगी। ईवान हॉस्पिटल तथा दिल्ली स्थित अपोलो हॉस्पिटल के बीच इस संबंध में समझौता हुआ है। आज दोपहर मीडिया सेंटर पर पत्रकारां से वार्ता करते हुए ईवान हॉस्पिटल के सीईओ अनिल सिंह, वरिष्ठ चिकित्सक पंकज जैन, आर बी सिंह, अपोलो हॉस्पिटल के चिकित्सक अमित मित्तल तथा विशाल गर्ग आदि ने बताया कि अब तक हृदय तथा अन्य गंभीर बीमारियां के ईलाज के लिए लोगां को दिल्ली जाना पडता था लेकिन अब शहर में स्थित ईवान हॉस्पिटल तथा दिल्ली अपोलो हॉस्पिटल के बीच समझौता हुआ है, जिसके तहत अपोलो हॉस्पिटल के चिकित्सक ईवान में चिकित्सा सुविधाएं देंगे। उन्हांने दावा किया कि ईवान हॉस्पिटल में अत्याधुनिक मशीनों तथा तकनीक के जरिये मरीजां के ईलाज एवं ऑपरेशन की सुविधा दी जाएगी, और बडे शहरां से लगभग आधी कीमत पर मरीजों का ईलाज होगा। उन्हांने दावा किया कि ईवान हॉस्पिटल जो तकनीक उपलब्ध करा रहा है, उस स्तर की तकनीक मुजफ्फरनगर से एनसीआर तक कहीं उपलब्ध नहीं है।

0 Comments

Write a comment

Write a Comment

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.